Recent News





https://tazaa-khabar.blogspot.com/search/label/coronavirus



500 Stocks Rs72,000 Crore Tax Benefit , Check who Gained most ATGNSE

500 Stocks Rs72,000 Crore Tax Benefit , Check who Gained most ATGNSE. Latest Stock Market News

500 Stocks Rs72,000 Crore Tax Benefit , Check who Gained most ATGNSE. Latest Stock Market News

नई दिल्ली: कॉरपोरेट दर को 30 फीसदी से घटाकर 22 फीसदी करने का सरकार का कदम BSE500 टोकरी में करीब 300 कंपनियों के लिए 72,000 करोड़ रुपए की बचत सुनिश्चित करने की संभावना है। इससे नकदी प्रवाह और आय में सुधार होगा, और कुछ कंपनियों को उपयोगकर्ताओं को समाप्त करने के लिए कर लाभ पर मांग को बढ़ाने में मदद मिल सकती है।

विश्लेषकों का कहना है कि वेल्यू ट्रेम्स, बैंक और वित्तीय, तेल और amp, गैस, धातु, minig, खपत और पूंजीगत सामान कंपनियों में सबसे अधिक लाभ होगा। उन्होंने कहा कि आईटी, फार्मास्युटिकल्स और इलेक्ट्रिक यूटिलिटीज जैसे सेक्टर्स में सीमित लाभ देखने को मिल सकता है

वित्त वर्ष 2015 में एचडीएफसी बैंक, बजाज फिनसर्व और स्टेट बैंक ऑफ इंडिया जैसे स्टॉक्स वित्त वर्ष 2015 में 27,994 करोड़ रुपये की बचत के साथ बीएफएसआई की जगह ले सकते हैं।

ONGC, IOC और Reliance Industries जैसे शेयर मुनाफे में 12,459 करोड़ रुपये जोड़ सकते हैं। वेदांत, कोल इंडिया और टाटा स्टील जैसी धातु और खनन फर्म कुल मिलाकर 8,820 करोड़ रुपये जमा कर सकते हैं। कंजम्पशन स्टॉक जैसे हिंदुस्तान यूनिलीवर, एशियन पेंट्स और नेस्ले इंडिया, और अन्य के अलावा कैपिटल गुड्स कंपनियों एलएंडटी, सीमेंसई 1.03% और अन्य लोग मिलकर अपने मुनाफे के अलावा 11,000 करोड़ रुपये देख सकते हैं।


https://economictimes.indiatimes.com/img/71254140/Master.jpg

यह कहने के बाद कि शेयर अथक रैली में नहीं जा सकते हैं। एडलवाइस सिक्योरिटीज ने कहा कि शुक्रवार की बड़ी रैली के बाद, अपसाइड यहां से अधिक मामूली हो सकता है। ब्रोकरेज सितंबर, 2020 तक निफ्टी को 11,600 पर प्रोजेक्ट करता है। उन्होंने कहा, ब्रोकरेज को स्टॉक के साथ-साथ पोर्टफोलियो स्तर पर जोखिम उठाने के अधिक अवसर मिलते हैं।

गोल्डमैन सैक्स ने शुक्रवार को भारत पर अपना सकारात्मक विचार व्यक्त किया, और 12,500 पहले से अपने 12 महीने के निफ्टी लक्ष्य को बढ़ाकर 13,200 कर दिया, हाल के प्रो-ग्रोथ उपायों ने कहा, इस क्षेत्र में पहले से ही सबसे अधिक आय में वृद्धि को बढ़ावा और भावना में एक संभावित प्रतिद्वंद्वी आगे। भारत के लिए सकारात्मक निवेश के मामले को मजबूत करना।

वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने कहा कि वर्तमान में छूट प्राप्त करने वाली कंपनियां नई कर दरों का भुगतान करने का विकल्प चुन सकती हैं, केवल एक बार छूट की अवधि समाप्त हो जाएगी। ओठ पर ।।
SHARE

Author

Hi, Its me Hafeez. A webdesigner, blogspot developer and UI/UX Designer. I am a certified Themeforest top Author and Front-End Developer. I'am business speaker, marketer, Blogger and Javascript Programmer.

  • Image
  • Image
  • Image
  • Image
  • Image
    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 Comments:

Post a Comment



https://atgnse.blogspot.com/2020/05