Recent News





https://tazaa-khabar.blogspot.com/search/label/coronavirus



PNB Housing Finance raises Rs 2,500 crore by issuing bonds to LIC

PNB Housing Finance raises Rs 2,500 crore by issuing bonds to LIC 7 November Latest Stock Market News


PNB Housing Finance raises Rs 2,500 crore by issuing bonds to LIC 7 November Latest Stock Market News

PNB Housing Finance raises Rs 2,500 crore by issuing bonds to LIC

The company stated that it is used with a door-to-door tenure for 10 years based on ongoing private placements, and the proceeds will be used by the company for its normal course of business operations.

पीएनबी हाउसिंग फाइनेंस ने गुरुवार को कहा कि एलआईसी ने कंपनी में अपने सुरक्षित रेडीवेबल गैर-परिवर्तनीय डिबेंचर (एनसीडी) की सदस्यता लेकर 2,500 करोड़ रुपये का निवेश किया है।

कंपनी ने कहा कि यह जारी निजी प्लेसमेंट के आधार पर 10 वर्षों के लिए एक डोर-टू-डोर कार्यकाल के साथ किया जाता है, और आय का उपयोग कंपनी द्वारा अपने व्यवसाय संचालन के सामान्य पाठ्यक्रम के लिए किया जाएगा।

"यह कंपनी द्वारा वित्तीय वर्ष 2019-20 के लिए जारी किया गया दूसरा एनसीडी है, जिसके बाद पहली बार 500 करोड़ रुपये की विदेशी बैंक द्वारा सदस्यता ली गई थी। 2,500 करोड़ रुपये के इस निर्गम को भारतीय जीवन बीमा निगम द्वारा सदस्यता दी गई है," संजय गुप्ता, प्रबंध निदेशक, पीएनबी हाउसिंग फाइनेंस।

गुप्ता ने कहा कि यह सुविधा कंपनी की तरलता की स्थिति को बढ़ाएगी और बाल्टी भर में परिसंपत्ति देयता प्रबंधन की स्थिति को और मजबूत करेगी।
पीएनबी हाउसिंग ने कहा कि चालू वित्त वर्ष के दौरान उसने अब तक लंबी अवधि के स्रोतों के माध्यम से लगभग 27,000 करोड़ रुपये जुटाए हैं।

कंपनी ने कहा कि फिक्स्ड डिपॉजिट के जरिए 6,379 करोड़ रुपये, सिक्योरिटी (डायरेक्ट असाइनमेंट रूट) के जरिए 5,899 करोड़ रुपये, एनसीडी के जरिए 3,000 करोड़ रुपये, ईसीबी के माध्यम से 1,211 करोड़ रुपये (यूएसडी 175 मिलियन रुपये) और बैंक सुविधाओं के रूप में बैलेंस शामिल हैं।
"इसके अलावा, इस अवधि के दौरान, हमने वाणिज्यिक पत्र पर अपनी निर्भरता में वर्तमान तिथि के अनुसार कुल संसाधनों का लगभग 5 प्रतिशत की कटौती की है। इसके अलावा कंपनी के पास स्वीकृत लाइनों की एक स्वस्थ पाइपलाइन है जो संवितरण की प्रक्रिया में है। "इसने आगे कहा।
SHARE

Author

Hi, Its me Hafeez. A webdesigner, blogspot developer and UI/UX Designer. I am a certified Themeforest top Author and Front-End Developer. I'am business speaker, marketer, Blogger and Javascript Programmer.

  • Image
  • Image
  • Image
  • Image
  • Image
    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 Comments:

Post a Comment



https://atgnse.blogspot.com/2020/05